टेली बैंकिंग टेलीफोन के जरिए बैंकिंग लेनदेन कर ग्राहकों के लिए एक सेवा है. यह दूरसंचार डिजिटल आवाज synthesizing में अत्याधुनिक प्रौद्योगिकी का स्टेट और पुनर्गठन का इस्तेमाल के लिए निजी बैंकिंग का एक नया तरीका प्रदान करते हैं. टेली बैंकिंग सेवा के साथ, ग्राहकों को एक निर्दिष्ट सेवा नंबर डायल, एक ऑपरेटर की संश्लेषित आवाज सुनने के लिए, आवाज़ द्वारा घोषित चरणों का पालन करें, और आसानी से संतुलन जांच, खाते हस्तांतरण और पासवर्ड परिवर्तन जैसे कई आम कार्य कर सकते हैं.
वर्तमान में, सेवाओं टेली बैंकिंग शामिल द्वारा की पेशकश:
जाँच खाते की शेष राशि
सबसे हाल ही में अधिकतम 5 लेनदेन की जाँच करें
मौजूदा ब्याज दरों जाओ
खाते का पासवर्ड बदलें / TPIN (टेली बैंकिंग व्यक्तिगत पहचान संख्या)
खातों के बीच फंड ट्रांसफर
चैक स्थिति पूछताछ
उपयोगिता बिल का भुगतान
खाता का विवरण आदि फैक्स मशीन के माध्यम से
0 comments:
Post a Comment